Wednesday , June 29 2022

Agra: लुटेरी दुल्हन फेरों के अगले दिन सामान लेकर हुई फरार

आगरा:- होटल में सात फेरे लेने के बाद विदा होकर अलीगढ़ पहुंची दुल्हन फरार हो गई। शादी एत्माद्दौला क्षेत्र के एक होटल में होने पर दूल्हा और उसके स्वजन ने वहां पर डेरा डाल दिया। गैंग ने पहले नकली रिश्तेदार बन कर युवती को दिखाया और उसके बाद शादी करा दी। शादी कराने के नाम पर रुपये ले लिए। और शादी होने के दूसरे दिन दुल्हन दूल्हे को चकमा देकर लघुशंका के बहाने भाग गई। दुल्हन को खोजते हुए पीड़ित दूल्हे के स्वजन कालिंदी विहार स्थित होटल पर आ धमके। वह दुल्हन और उसके साथियों की तलाश कर रहे हैं
अलीगढ़ के थाना टप्पल निवासी युवक का रिश्ता लेकर आगरा से तीन लोग चार दिन पहले युवक के पास पहुंचे। युवक को बताया कि एक गरीब परिवार की लड़की है । शादी का खर्च उठाने में असमर्थ है। दोनों तरफ की शादी का खर्च आपको ही उठाना है। लड़के के स्वजन राजी हो गए। आगरा में कालिंदी घाट स्थित होटल में लड़की को लेकर गैंग के लोग 24 अप्रैल को होटल में पहुंचे। दोनों की शादी करा दी। गैंग ने 24 की देर रात दुल्हन विदा करा दी। दूसरे दिन विदा होने के बाद दूल्हा शादी को रजिस्टर्ड कराने के लिए सोमवार को अलीगढ़ कोर्ट गया था। जहां पर दुल्हन ने दूल्हे को लघुशंका को वाशरूम जाने का बहाना बनाया।काफी देर तक जब दुल्हन वापस नहीं आई तो स्वजन वाशरूम की ओर गए तो वहां से उसे गायब पाकर होश उड़ गए। दूल्हा और स्वजन तलाश करते हुए कालिंदी विहार जिस होटल में आकर डेरा डाल दिया । उसके बाद दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क करना शुरू कर दिया।
डेढ़ लाख रुपये कैश लिया था दुल्हन के रिश्तेदारों

दूल्हे के स्वजनों ने बताया कि शादी के बदले में उन्होंने करीब डेढ़ लाख रुपए भी दूल्हे से ली है। साथ ही दुल्हन भी सोने चांदी के जेवरात व करीब 5 हज़ार रुपये लेकर फरार हुई है। इस संबंध में उन्होंने होटल मालिक से भी बात की।
होटल में थी चार शादियां

दूल्हे ने बताया कि 24 अप्रैल को उनकी शादी के साथ-साथ उसमें तीन दुल्हन पहले से ही बैठी हुई थी। उनकी भी शादी उसी होटल में होनी थी। इस मामले में अब थाना पुलिस की मदद लेने की बात भी कही जा रही है।

पहले भी सक्रिय रहा है शादी गैंग

एत्माद्दौला क्षेत्र में यह पहला मामला नहीं है । जब गैंग के सदस्य रिश्तेदार बन कर शादी कराते हो। इससे पहले भी मोती महल व कालिंदी विहार सहित अन्य क्षेत्रों में युवतियों को शादी कराने के बाद सामान को लूट कर दुल्हन भागी है। अभी तक इस तरह के गैंग पर पुलिस की ढिलाई के चलते कार्रवाई नहीं की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

nineteen − 6 =