Tuesday , June 21 2022

राहुल गांधी के बाद TMC सांसद के साथ बदसलूकी का Video Viral

हाथरस : राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के बाद आज तृणमूल कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया. बता दें कि हाथरस में धारा 144 लागू है. पुलिस ने गाँव को छावनी में तब्दील कर दिया है. पीड़ित के गांव में नाकेबंदी है. गांव के लोगों को भी आईडी दिखाने के बाद ही एंट्री दी जा रही है. हालांकि प्रशासन के इस रवैए से लोग नाराज हैं. उनका कहना है कि हमारे ही गांव में हमसे अपराधी जैसा सलूक हो रहा है. पुलिस द्वारा की गई धक्का मुक्की में टीएमसी सांसद डेरेक ओ’ब्रायन जमीन पर गिर गए.

तृणमूल की नेता ममता ठाकुर ने कहा कि महिला पुलिसकर्मियों ने हमारे ब्लाउज खींचे और हमारी सांसद प्रतिमा मंडल पर लाठीचार्ज किया, वे नीचे गिर गईं. फीमेल पुलिस के होते हुए मेल पुलिस ने हमारी सांसद को छूआ. यह शर्म की बात है.

बता दें कि बीते दिन ऐसा ही बर्ताव राहुल गांधी के साथ भी हुआ. वे प्रियंका गांधी के साथ पीड़ित परिवार से मिलने जा रहें थे लेकिन ग्रेटर नोएडा में उन्हें रोक लिया गया. जसके बाद वे पैदल की आगे बढ़ गए. करीब ढाई किमी पैदल चलने के बाद इकोटेक-1 थाना इलाके में राहुल-प्रियंका को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने राहुल और प्रियंका समेत 203 लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया. वहीँ राहुल और प्रियंका को 4 घंटे बाद छोड़ा गया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

8 + 3 =