पायल घोष ने लगाई मदद की गुहार, समर्थन में खड़ी महिला आयोग की टीम

मुंबई : बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं. उन्होंने ट्वीट कर निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. वहीं उनके इस ट्वीट पर महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा ने शर्मा ने संज्ञान लिया है. उन्होंने पायल को एक मेल आईडी देते हुए शिकायत पत्र भेजने की अपील की है.

बता दें कि पायल घोष ने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया’. पायल ने पीएम मोदी और पीएओ के ट्विटर एकाउंट पर टैग करते हुए आगे लिखा- ‘कृप्या इस पर एक्शन लें और देश को दिखाए इस क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपा शैतान. मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं. प्लीज मेरी मदद कीजिए’.

सोशल मीडिया पर पायल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बेहद सक्रिय रहने वाली महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने लिखा- आप मुझे एक डिटेल कप्लेंट भेजिए. साथ ही रेखा शर्मा ने मदद का भरोसा भी जताया है.

संगीन आरोपों से घिरे अनुराग कश्यप ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई सारे ट्वीट कर उन्होंने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने लिखा, ‘क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × three =