Tuesday , June 21 2022

11 साल बाद किरण राव फिर से निर्देशन के मैदान में उतरीं, आमिर खान कर रहे फिल्म को प्रोड्यूस

Mumbai. आमिर खान की पूर्व पत्नी और फिल्म निर्देशक किरण राव एक बार फिर निर्देशन मैदान में उतर गयी हैं। बता दें कि 11 साल बाद किरण एक बार फिर फिल्म का निर्देशन करेंगी। इससे पहले उन्होंने साल 2010 में ‘धोबी घाट’ नामक फिल्म का‌ निर्देशन किया था। धोबीघाट’ की‌ तरह ही अभिनेता आमिर अपने प्रोडक्शन हाउस ‘आमिर खा‌न प्रोडक्शन्स के बैनर तले’ ही किरण राव की दूसरी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

बता दें किरण के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग 8 जनवरी से ही शुरू हो चुकी है जो महाराष्ट्र के अलग-अलग इलाकों में शुरू की गई। यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म है, जिसमें तीन मुख्य किरदारों में एक मुख्य किरदार स्पर्थ श्रीवास्तव निभा रहे हैं। स्पर्थ ‘जामतारा: सबका नंबर आएगा’ नामक वेब सीरिज में मुख्य भूमिका निभा चुके हैं और इसके अलावा वे ‘बालिका वधू’ सीरियल में नजर आ चुके हैं। वहीं स्पर्श के अलावा फिल्म में प्रतिभा रत्न और नितांशी गोयल भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। प्रतिभा जी टीवी के सीरियल ‘कुर्बान हुआ’ में काम कर चुकी हैं तो वहीं नितांशी सीरियल ‘पेशवा बाजीराव’ में दिखाई दी थीं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो फिल्म की शूटिंग कोरोना ने सभी दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखकर की जा रही है। इस फिल्म का लेखन बिप्लव गोस्वामी ने किया है तो वहीं फिल्म का स्क्रीनप्ले स्नेहा देसाई ने लिखा है। वहीं, फिल्म के गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

14 − 10 =