Tuesday , June 21 2022

Abhishek Bachchan की फिल्म Dasvi का ट्रेलर आया सामने, आप भी देखें…

वेब सीरीज ‘ब्रीथ’ में अपनी दमदार अदाकारी दिखाने के बाद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एक बार फिर से ओटीटी पर धमाल मचाने वाले हैं। अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) का ट्रेलर सामने आ गया है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा यामी गौतम (Yami Gautam) और निमरत कौर (Nimrat Kaur) भी अहम भूमिका में हैं।

ये फिल्म गंगा राम चौधरी नामक एक मुख्यमंत्री की है। आठवीं में वह स्कूल छोड़ देता है और बाद में वह एक भ्रष्ट राजनेता बन जाता है। अपने भ्रष्टचारी व्यवहार के कारण वह जेल पहुंच जाता है और इसके बाद उसकी सीट को उसकी पत्नी संभालती है। अभिषेक की पत्नी का किरदार फिल्म में निमरत कौर ने निभाया है। जब वह जेल चला जाता है तब उसे वहां अपना सीएम वाला रौब दिखाने का मौका नहीं मिलता, क्योंकि वहां पर होती है एक सख्त जेलर।

फिल्म में सख्त जेलर के रूप में आप यामी गौतम को देख सकते हैं। जेल जाने के बाद गंगाराम को अहसास होता है कि उसकी जिंदगी बिना पढ़ाई के अधूरी है और वह जेल से ही अपनी पढ़ाई पूरी करने का प्रयास करता है। वह दसवीं पास करना चाहता है, लेकिन जेलर यामी गौतम उसके आड़े आती है। गंगाराम दसवीं पास कर पाता है या नहीं, अब तो ये फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 + four =