नाबालिग के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, SC/ST एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

लखनऊ : राजधानी के ग्रामीण क्षेत्र निगोहा में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची के पिता सुबह ही काम पर चले गए थे और मां घर के काम में लगी हुई थी. तभी घर से बहार खेल रही बच्ची को पड़ोसी बहला-फुसलाकर घर ले गया और मौका पाते ही घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

निगोहां थाना क्षेत्र के एक गांव में सुबह 7 बजे 8 वर्षीय बच्ची साइकिल के टायर के साथ खेल रही थी, तभी घर से कुछ दूर रहने वाले नीरज नाम का लड़का बच्ची को किसी बहाने से एक झोपड़ी में ले गया. पीड़िता की मां ने बताया कि लड़की रोते हुए मेरे पास आई और चिल्लाने लगी. मैंने पूछा किसी ने मारा-पीटा क्या तो वह बोली नहीं, नीरज ने गलत किया है.

पीड़ित बच्ची की मां ने तुरंत काम पर गए पति को फोन कर वारदात की जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. बच्ची का मेडिकल कराने के लिए हॉस्पिटल भेजा है. पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी कक्षा तीन में पढ़ती है. आज सुबह पढ़ाई करने के बाद घर के बाहर खेल रही थी. उसके बाद यह घटना हुई है.

निगोहां थाने के इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी का नाम नीरज यादव है, जो कि पड़ोस में रहता था. दुष्कर्म, एसी/एसटी के तहत मुकदमा दर्ज आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.साथ ही आरोपी के खिला  कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixteen + 18 =