Tuesday , June 21 2022

5 दिनों से लापता लड़की का शव खेत में बरामद, जानिए क्या था पूरा मामला

कासगंज : उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में 5 दिनों से लापता एक 20 वर्षीय लड़की का शव बाजरे के खेत में मिला. 9 अक्टूबर को मृतका शौच के लिए घर के निकली थी. जिसके बाद से वह घर लौट कर नहीं आई. मंगलवार देर रात लड़की का शव बाजरे के खेत में मिली. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर 4 युवकों के खिलाफ अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन, आरोपी अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं. मृतका के पिता ने गांव के ही चार नामजद लड़कों पिंटू, धर्मेंद्र,प्रेम सिंह और निर्मल के खिलाफ पटियाली थाने में आईपीसी की धारा 364, 302, 201 के तहत अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कराया है.

कासगंज जिले के पटियाली के गौस गंज गाव में एक 20 साल की दलित लड़की 9 अक्टूबर को दोपहर के 2 बजे शौच को गई थी. जिसके बाद से वह वापस नहीं लौटी. परिजनों ने काफी तलाश के बाद पटियाली थाना में लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मंगलवार देर रात कुछ मजदूरों को खेत में काम करते समय एक लड़की की लाश पड़ी हुई थी. 5 दिन बीत जाने के कारण लड़की की लाश से दुर्गन्ध आने लगी थी.

गांववालों से मिली सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना की सूचना पाकर कासगंज के एसपी मनोज कुमार सोनकर और एएसपी आदित्य प्रकाश वर्मा ने संयुक्त रूप से घटनास्थल का दौरा किया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

15 − fifteen =