Thursday , June 23 2022

मिलने के बहाने बुलाया घर से बहार, युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली : दिल्ली के आदर्श नगर में गुरुवार को एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. वजह ये थी कि उसकी एक किशोरी से दोस्ती थी जिससे किशोरी के परिजन बेहद नाराज़ थे. इस मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपी सहित तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है. इनमें से दो आरोपियों की पहचान मनवार हुसैन और मो. अफरोज के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार, मारने वाले करीब 15 लोग थे.

ट्यूशन पढ़ाता था राहुल

बता दें कि 18 साल का राहुल राजपूत आदर्श नगर इलाके में रहता था. वह डीयू (Delhi University) के एसओएल से बीए सेकंड ईयर की पढ़ाई करने के साथ ही ट्यूशन पढ़ाता था, जबकि उसके पिता संजय पेशे से ड्राइवर हैं. राहुल की मां रेनू ने बताया कि घटना के दिन राहुल को फ़ोन करके ट्यूशन की बात करने घर से बुलाया गया था. घर से कुछ दूरी पर राहुल के साथ मारपीट की गयी. राहुल को इतना ज्यादा पीटा गया कि बुधवार देर ही राहुल की मौत हो गयी. राहुल की मां ने बताया कि राहुल ट्यूशन पढ़ाता था.

मामले को लेकर मृतक के पिता का कहना है कि कुछ लोगों ने बताया कि लड़की भी आयी थी उसी के फ़ोन से कॉल करके राहुल को बुलाया गया था. इस मामले में लड़की से भी पूछताछ होनी चाहिए. चाचा धर्मपाल ने बताया कि बुधवार को एक शख्स ने आकर उनके भतीजे की पिटाई के बारे में बताया. मौके पर पहुंचकर किसी तरह से धर्मपाल ने हमलावरों के चंगुल से राहुल को बचाया और फिर स्थानीय डाक्टर के पास इलाज कराने के लिए चले गए. वहीँ तबीयत खराब हुई तो उसे बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया.

प्रेम संबंधों की वजह से यह वारदात हुई

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. इसके साथ ही वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है प्रेम संबंधों की वजह से यह वारदात हुई है, हालांकि परिवार ने अफेयर की बात से इंकार किया है. जिला पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इलाके में पुलिस की तैनाती की गई है. साथ ही लोगों से अफवाह पर ध्यान ना देने की अपील की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eight − two =