सुशांत की मौत के बाद, अब Wanted Girl आयशा ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद फिल्म जगत के नामचीन एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के खिलाफ आवाज़े उठने लगी है और बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी हैं जो इंडस्ट्री में मौजूद भाई भतीजावाद के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। रवीना टंडन से लेकर कंगना रनौत तक सभी ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया है। और अब इन सबके बीच सलमान खान की वांटेड मूवी की एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने दावा किया है कि उन्हें कार्यस्थल पर परेशान किया गया था.

दरअसल फिल्मों से दूर हो चुकीं आयशा टाकिया ने भी एक लंबा पोस्ट लिखकर अपनी बात रखी है। आयशा ने लिखा है, ‘ट्रोलिंग और काम की जगह बुलिंग के मेरे अपने अनुभव रहे हैं। मैं इस पर खुलकर अपनी बात रखना चाहती हूं. और चाहती हूं कि अगर कोई आपको नीचा दिखाने का प्रयास करता है, तो उसका विरोध करें.

आयशा टाकिया ने अपने प्रशंसकों से कहा कि वे उन प्रियजनों का साथ दें जो इसी तरह के अनुभवों से गुजरते हैं. सुशांत सिंह राजपूत रविवार को बांद्रा स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे. आयशा टाकिया सलमान खान के साथ ‘वॉन्टेड’ फिल्म में नजर आई थीं. सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से कई कलाकारों ने दावा किया है कि फिल्म उद्योग में Nepotism यानी भाई भतीजावाद है और उद्योग जगत से जुड़े लोगों के बच्चों को तरजीह दी जाती है जबकि बाहरी व्यक्ति को परेशान किया जाता है.

आपको बता दें कि आयशा टाकिया ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत 2004 में ‘टारजनः द वंडर कार’ से की थी. आयशा टाकिया ने कहा, ‘मेरे साथ ट्रोल करने और कार्यस्थल पर परेशान करने की घटनाएं हुईं है. मैं इस बारे में जागरुकता फैलना चाहती हूं और कहना चाहती हूं कि अगर आपको कोई यह एहसास कराता है कि आप छोटे हैं या बेकार हैं तो कृपया बोलिए.’

34 वर्षीय एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने कहा, ‘कृपया जान लें कि आप अद्वितीय हैं. आपको यही होना चाहिए और उसके लिए लड़िए, जिसके आप हकदार हैं. आप होशियार और अलग हैं. आप उन्हें जीतने नहीं दें. कृपया किसी से बात कीजिए.’ इस तरह आयशा ने एक्टर्स के लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी लिखी है.

बता दें कि आयशा टाकिया सलमान खान के साथ फिल्म वॉन्टेड में नजर आईं थी. जिससे उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी. हालांकि इसके बाद वो ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आईं. अपनी मासूमियत के लिए मशहूर आयशा टाकिया की शादी फरहान आजमी से हुई है. समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी आयशा टाकिया के ससुर हैं. वहीं आयशा के पति फरहान रेस्तरां के कारोबार में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

14 − 9 =