Tuesday , June 21 2022

सीएम योगी आदित्यनाथ का दो दिन का झांसी तथा ललितपुर का दौरा

झांसी:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उत्तर प्रदेश में विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करने के साथ ही विकास कार्य तथा कानून-व्यवसथा की समीक्षा का कार्यक्रम जारी है। शुक्रवार को अयोध्या के बाद शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ का दो दिन का झांसी तथा ललितपुर का दौरा है। इसी दौरान वह मध्य प्रदेश के दतिया भी जाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को दिन में करीब 2:30 बजे लखनऊ से झांसी के लिए हेलिकाप्टर से रवाना होंगे। वह 3:50 बजे झांसी पुलिस लाइन के हेलीपैड पर उतरेंगे। इसके बाद उनका चार बजे झांसी मंडल के आयुक्त के सभागार में जनप्रतिनिधियों से भेंट करने का कार्यक्रम है। इसी सभागार में एक घंटा 4:30 से 5:30 तक झांसी मंडल के विकास कार्य व कानून व्यवस्था समीक्षा करेंगे। बैठक में जालौन तथा ललितपुर के जिलाधिकारी वर्चुअली जुड़ेंगे। समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री 5.30 से 6.30 बजे तक झांसी में चल रहे विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। उनका झांसी के सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है
मुख्यमंत्री रविवार को झांसी के पुलिस लाइन से 8:30 बजे मध्य प्रदेश के दतिया के लिए प्रस्थान करेंगे। वहां पर उनका मां पीतांबरा पीठ दतिया में पूजा तथा दर्शन का कार्यक्रम है। 9:30 बजे दतिया से प्रस्थान करने के बाद फिर झांसी वापसी करेंगे। यहां पर उनका गुलारा ग्रामसभा पेयजल योजना स्थल पर करीब एक घंटे का जलजीवन मिशन योजना अंतर्गत निर्माणाधीन परियोजनाओं के स्थलीय निरीक्षण का कार्यक्रम है।
झांसी से करीब 10:30 प्रस्थान करने के बाद वह ललितपुर के कचनौंदा बांध पेयजल परियोजना स्थल पर पहुंचेंगे। यहां पर वह तक-जलजीवन मिशन योजनांतर्गत निर्माणाधीन परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। इसके बाद कचनौंदा हेलीपैड से वह करीब 11 बजे पुलिस लाइन ललितपुर पहुंचेंगे। पुलिस लाइन सभागार, ललितपुर में आधा घंटा तक उनका जनप्रतिनिधियों से मुलाकात का कार्यक्रम है। इसके बाद एक घंटा तक विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × four =