सांसद किरोड़ी मीणा ने फिर गहलोत सरकार पर साधा निशाना

जयपुर। भाजपा के राज्यसभा सदस्य किरोड़ी मीणा ने शनिवार को एक बार फिर राज्य सरकार पर उनके अधिकारों का हनन करने का आरोप लगाया। मीणा ने चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा में संवाददाताओं से कहा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी महात्मा गांधी के मूल्यों, लोकतंत्र और संविधान की बात करते हैं जबकि दूसरी ओर उन्होंने मुझे पुलिस के घेरे में कैद कर दिया है।

उन्होंने कहा कि मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस करना चाहता था, श्रीनाथजी मंदिर में प्रार्थना करना चाहता था, पुष्कर जाना चाहता था, लेकिन अनुमति नहीं दी गयी। यह तानाशाही (रवैया) है और मेरे लोकतांत्रिक और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन है।

राज्यसभा सदस्य मीणा ने कहा वह शनिवार को प्रतापगढ़ जिले के धरियावद कस्बे में आदिवासियों के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उल्लेखनीय है कि मीणा ने शुक्रवार को जयपुर में भी कहा था कि उन्हें उदयपुर नहीं जाने दिया जा रहा है जहां वे एक आदिवासी सम्मेलन में भाग लेना चाहते हैं। हालांकि बाद में पुलिस मीणा को लेकर निंबाहेड़ा पहुंची। मीणा अब धरियावद जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि उदयपुर में कांग्रेस का तीन दिवसीय सम्मेलन चल रहा है। पुलिस मीणा को बृहस्पतिवार को ही उदयपुर से जयपुर लेकर आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifteen + six =