Thursday , June 23 2022

राजस्थान: मंत्री के बेटे पर युवती ने दुष्कर्म का लगाया आरोप

नई दिल्ली:-  उत्तरी जिला के सदर बाजार थाने में एक युवती ने रोहित जोशी के खिलाफ दुष्कर्म, अप्राकृतिक तरीके से यौन संबंध बनाने, जान से मारने की धमकी देने, गर्भपात कराने व ब्लैकमेलिंग आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने जीरो एफआइआर दर्ज कर केस को जयपुर के सवाई माधोपुर महिला थाने को भेज दिया है। आरोपित रोहित जोशी को जयपुर के हवामहल विधानसभा से कांग्रेस के विधायक महेश जोशी का बेटा बताया जा रहा है। महेश जोशी अशोक गहलोत सरकार में मंत्री भी हैं।
पुलिस के मुताबिक आरोपित रोहित जोशी जयपुर का रहने वाला है। मुस्लिम समुदाय की पीड़िता भी राजस्थान की रहने वाली है। फेसबुक के माध्यम से पिछले साल दोनों के बीच दोस्ती हुई थी। रोहित ने युवती को बताया था कि वह अपनी पत्नी से परेशान है। आठ जनवरी 2021 को वह रोहित व उसके एक दोस्त चंद्रशेखर के साथ सवाई माधोपुर गई थी। वहां चंद्रशेखर की मंगेतर मिली थी। वहां से वे लोग मंगेतर के घर गए। जहां रोहित ने उसे जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था जिसके बाद वह बेहोश हो गई थी। अगले दिन होश ओ पर युवती ने पाया कि उसके शरीर पर कपड़े नहीं है।
रोहित उसी के साथ कमरे में सोया था। विरोध जताने पर रोहित ने उसे कहा कि वह उससे बहुत प्यार करता है। जब वह रोने लगी तब रोहित ने उसे उसकी नग्न तस्वीरें दिखाई। इसपर वह डर गई कि कहीं विरोध करने पर रोहित उसकी फोटो वायरल न कर दे। रोहित के पिता पावरफुल हैं। राजस्थान सरकार में मंत्री है। रोहित ने उसे कहा कि राजस्थान पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। रोहित बातों बातों में उसे बताता था कि उसके पिता हिस्ट्रीशीटर हैं, माफिया से संबंध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

13 + fourteen =