Tuesday , June 28 2022

राजस्थान को लगा तीसरा झटका,बटलर 8 रन बनाकर आउट

नई दिल्ली: आइपीएल 2022 के 39वें लीग मैच में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियन पर राजस्थान रायल्स के साथ हो रहा है। आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने इस मैच में टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। राजस्थान की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है और खबर लिखे जाने तक 4.3 ओवर में 3 विकेट पर 33 रन बना लिए हैं।
राजस्थान की पारी, जोस बटलर ने बनाए 8 रन

राजस्थान को पहला झटका मो. सिराज ने देवदत्त पडीक्कल को आउट करके दिया। पडीक्कल 7 रन बनाकर सिराज की गेंद पर पगबाधा आउट हुए। आर अश्विन तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे, लेकिन उन्हें सिराज ने 17 रन कप अपनी ही गेंद पर कैच लेकर आउट कर दिया। वहीं राजस्थान के लिए इस सीजन में तीन शतक लगाने वाले धाकड़ बल्लेबाज जोस बटलर इस मैच में नहीं चल पाए और उन्हें हेजलवुड ने 8 रन के स्कोर पर सिराज के हाथों कैच आउट करवा दिया।
आरसीबी ने एक जबकि राजस्थान ने किए दो बदलाव

इस मैच के लिए आरसीबी ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किए। अनुज रावत की जगह प्लेइंग इलेवन में रजत पाटीदार को शामिल किया गया और कप्तान डुप्लेसिस ने बताया कि कोहली टीम के लिए ओपन करेंगे। वहीं राजस्थान ने दो बदलाव किए और करुण नायर और मैकाय की जगह टीम में डेरिल मिचेल और कुलदीप सेन को शामिल किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × five =