रणबीर और आलिया को इस वजह करनी पड़ी थी मुंबई में,वेडिंग

नई दिल्ली:-  लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी आखिर बीते महीने हो ही गई। दोनों की ये शादी काफी गुपचुप तरीके से रणबीर के मुंबई स्थित घर पर हुई थी। रणबीर और आलिया की ये शादी कई दिनों तक चर्चा में बनी रही। दोनों की शादी को लेकर अब एक्टर की मां नीतू कपूर ने खुलासा किया है वह एक डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे और ग्रैंड सेलिब्रेशन रखने का प्लान था
नीतू कपूर ने बेटे की शादी में जमकर एंजॉय किया था। उनकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी। फिल्म कंपैनियन से बातचीत में नीतू ने बताया कि रणबीर और आलिया साल 2020 में साउथ अफ्रीका में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे और उन्होंने आलिया के पनवेल वाले बंगले पर एक स्पेशल वेडिंग फंक्शन भी प्लान किया था। लेकिन कोरोना व कुछ और कारणों के चलते ये सब नहीं हो पाया।

नीतू ने यह भी खुलासा किया कि रणबीर और आलिया दोनों अपनी शादी के आसपास कोई सर्कस नहीं चाहते थे, इसलिए चीजों को वास्तव में छिपा कर रखा गया था, उन्होंने सबको केवल यह बताया था कि यह सगाई की पार्टी थी। नीतू ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन समेत पूरी शादी को एक सपने की तरह बताया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि शादी में 40 मेहमान और उसके बाद रिसेप्शन में 40 दोस्त शामिल थे। प्री-वेडिंग सेरेमनी में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी गई। इन गानों में ‘मेहंदी है रचने वाली’, ‘क्यूटी पाई’, ‘तेनु लेके मैं जावांगा’ सहित कई गानें शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × 3 =