मैक्सवेल की वेडिंग पार्टी में विराट कोहली ने लगाए जमकर ठुमके

नई दिल्ली:- विराट कोहली के लगातार खराब प्रदर्शन के बाद चारो तरफ से उन्हें क्रिकेट से दूर रहने की सलाह मिल रही है। पूर्व कोच शास्त्री भी यही कह रहे कि कुछ समय के लिए उन्हें क्रिकेट से दूर रहना चाहिए। वो आइपीएल के मौजूदा सीजन से ब्रेक लेंगे कि नहीं ये तो आने वाले वक्त में पता चल जाएगा लेकिन उन्हें जब भी आफ-फील्ड कुछ करने का मौका मिलता है तो वे जमकर एंज्वाय करते हैं।

ऐसा ही एक मौका मिला उन्हें ग्लेन मैक्सवेल की वेडिंग पार्टी में जहां उन्होंने बाकी खिलाड़ियों के साथ बालीवुड गानों पर जमकर ठुमके लगाए। 18 मार्च को भारतीय मूल की विनी रमन के साथ विवाह बंधन में बंधने वाले ग्लेन मैक्सवेल की वेडिंग पार्टी बुधवार को आयोजित की गई थी। इस पार्टी में पूरी आरसीबी की टीम इनवाइट थी। विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इस पार्टी में पहुंचे थे। उन्होंने इस दौरान पुष्पा फिल्म के गाने पर जमकर डांस किया। अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि बायो बबल में वेडिंग फंक्शन। उन्होंने लिखा कि अब मुझे लगता है कि मैंने संभवतः हर समारोह और त्योहार को बबल में देखा और मनाया है”

आपको बता दें कि आइपीएल फ्रेंचाइजी को किसी भी कारण से बबल छोड़ने की अनुमति नहीं है। यहां तक ​​कि बबल के अंदर बाहर के लोगों को भी आने की अनुमति नहीं है। मैक्सवेल और विनी के विवाह की बात करें तो दोनों ने दो धर्मों के तहत दो बार शादी की है। पहले दोनों ने ईसाई धर्म से शादी की थी लेकिन भारत में उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार फिर से शादी की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seven − 3 =