Tuesday , June 21 2022

महाराष्‍ट्र में भीषण रोड एक्‍सीडेंट: 8 लोगों की मौत, 11 गंभीर रूप से घायल

लातूर:- महाराष्ट्र के लातूर के पास शनिवार को एक बड़ी सड़क दुर्घटना देखने को मिली है। एक कार के एक्सीडेंट से आठ लोगों की मौत होने की बात सामने आई है। घटना लातूर अंबाजोगई रोड पर सैगांव के पास उस समय हुई जब एक ट्रक और एक क्रूजर गाड़ी की टक्कर हो गई। इस घटना में ग्यारह लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
टक्कर के बाद गाड़ी के परखच्चे उड़े
घटना की जानकारी देते हुए सहायक पुलिस निरीक्षक अशोक खरात ने कहा, “लातूर अंबाजोगई रोड पर सैगांव के पास एक ट्रक और एक क्रूजर वाहन के बीच दुर्घटना हो गई। दुर्घटना में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और ग्यारह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार गाड़ी के ट्रक से टक्कर के बाद परखच्चे उड़ गए हैं।

एक समारोह में जा रहे थे सभी

स्थानीय पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार गाड़ी में ये लोग लातूर के साई और आरवी गांव के रहने वाले थे। सभी एक समारोह में हिस्सा लेने बीड के अम्बोजोगाई तहसील जा रहे थे। तभी बीच रास्ते में नंदगोपाल डेयरी के पास उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसके बाद गाड़ी के हिस्से दूर दूर तक मिले हैं।

एक्सीडेंट के बाद रोड पर लगा जाम

कार की टक्कर के बाद रोड पर लंबा जाम भी लग गया था। हादसा इतना भयंकर था कि लोगों की रूह कांप उठे। एक्सीडेंट की जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 − two =