ब्वॉयफ्रेंड ने गर्ल फ्रेंड के घर जाकर खुद को मार ली गोली

नई दिल्ली : नजफगढ़ थाना क्षेत्र में प्रेमिका ने फोन नहीं उठाया तो युवक ने पहले उसके घर के बाहर गोली चला दी और बाद में खुद की हाथ पर गोली मारकर घायल कर लिया। घटना के समय मौजूद युवक का दोस्त उसे अस्पताल ले गया। अस्पताल से ही पुलिस को मामले की जानकारी मिली। उपचार के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही अवैध पिस्टल भी बरामद कर ली है।

पेशे से चालक हेमंत रोशन गार्डन इलाके में रहता है। पुलिस को आरोपित के दोस्त धर्मवीर ने बताया कि हेमंत शादीशुदा है और उसकी ढ़ाई वर्ष की बेटी है। उसका अभी पत्नी के साथ मनमुटाव चल रहा है। उसने पुलिस को बताया कि हेमंत एक लड़की से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। लड़की की शर्त है कि वह पहले अपनी पत्नी को तलाक दे फिर वह शादी करेगी, लेकिन हेमंत अपनी पत्नी को नहीं छोड़ना चाहता है
इस बात को लेकर दोनों के बीच अनबन है। रविवार की रात हेमंत धर्मवीर के पास आया और दोनों ने शराब पी। इसके बाद दोनों कार से घूमने के लिए निकल गए। इस बीच हेमंत अपनी प्रेमिका को फोन करता रहा, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। वह गुस्से में प्रेमिका के घर पहुंचा और पिस्टल निकालकर दो गोली चला दी। इसके बाद अपने हाथ में भी गोली मार ली। अब पुलिस यह पता कर रही है कि उसने अवैध पिस्टल कहां से ली।
डाबड़ी में युवक की हत्या मामले में पांच को पकड़ा

उधर, 23 अप्रैल को डाबड़ी में युवक की चाकू मारकर हत्या मामले में द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ पुलिस दस्ते ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने तीन नाबालिगों को भी पकड़ा है। द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी ने बताया कि मृतक की पहचान कृष्णा के रूप में हुई है। 26 अप्रैल को इलाज के दौरान युवक की मृत्यु हुई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस टीम ने आरोपितों को राजापुरी इलाके से दबोचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eight + 17 =