बिहार : तीसरी क्लास में पढ़ने वाले छात्र के साथ तीन लड़कों ने किया गंदा काम

बिहार के आरा में तीसरी क्लास में पढ़ने वाले छात्र के साथ तीन लड़कों ने गंदा काम किया है। उसके बाद उसे धमकी दी गई कि इस बात की जानकारी किसी को नहीं होनी चाहिए। खबर के मुताबिक भोजपुर जिले साल साल के बालक के साथ अप्राकृति यौनाचार का मामला प्रकाश में आया है। घटना धनगाई थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़ित बालक तीसरी कक्षा का छात्र बताया जा रहा है। इसे लेकर तीन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

शनिवार को सदर अस्पताल में पीड़ित बच्चे का मेडिकल कराया गया। इधर, पीडि़त बालक ने बताया कि बीते 24 मई की दोपहर गांव के ही तीन लड़कों ने उसके साथ गंदा काम किया। इसके बाद धमकी दी कि यदि उसने घर पर इसके बारे में बताया तो अंजाम बुरा होगा। इस मामले में पीड़ित बालक की मां ने गांव के ही तीन लड़कों द्वारा उनके पुत्र को गांव स्थित बधार में इमली के पेड़ के पास ले जाकर उसके साथ गलत किए जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित बच्चे के जरिए स्वजनों को इसकी जानकारी हुई। जिसके बाद पीड़ित बालक के स्वजनों द्वारा पंचायत भी बुलाई गई, लेकिन उक्त लड़कों के स्वजनों द्वारा उन्हें भगा दिया गया। इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत धनगाई थाना में की। जिसके बाद पीड़ित बालक की मां के बयान पर उक्त लड़कों खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

शनिवार को सदर अस्पताल के सिविल सर्जन डा.रामप्रीत सिंह के निर्देशानुसार तीन सदस्य डाक्टरों की टीम गठित कर बालक का मेडिकल जांच की गई। गठित टीम में आन ड्यूटी चिकित्सक डा.आशुतोष कुमार,डा.महावीर प्रसाद गुप्ता एवं डा.अशोक कुमार शामिल थे। इस मामले में धनगाई थाना इंचार्ज ओमप्रकाश ने बताया कि पीड़ित बालक की मां उसे 29 मई को इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडल अस्पताल ले गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × two =