Wednesday , June 29 2022

बिप्लब देव बन सकते हैं प्रदेश अध्यक्ष

प्रधानमंत्री मोदी ने त्रिपुरा के लोगों को एक ज्योतिषीय सलाह दी थी। अब आपको माणिक नहीं चाहिए, माणिक से मुक्ति ले लो। अब आपको जरूरत है हीरे की। लोगों ने प्रधानमंत्री की वो सलाह मान ली और माणिक को उतार फेंका। लेकिन महज चार साल बाद एक बार फिर माणिक की त्रिपुरा के सीएम पद पर ताजपोशी होने जा रही है। लेकिन लेफ्ट के माणिक सरकार नहीं बल्कि बीजेपी के माणिक साहा की। माणिक साहा त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री होंगे। सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि बिप्लब देव को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है।

त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने माणिक साहा को सम्मानित किया। केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा कि माणिक साहा को त्रिपुरा भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने की बहुत-बहुत बधाई। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और आपके नेतृत्व में त्रिपुरा विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुँचेगा।

इससे पहले त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देब ने शनिवार को कहा कि उन्होंने अपना इस्तीफा राज्यपाल एस एन आर्य को सौंप दिया है। देब ने यह घोषणा यहां राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात के बाद की। देब ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘पार्टी सबसे ऊपर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

15 + thirteen =