बाराबंकी: पुलिस कर्मियों ने फिल्म निदेशक से ऐंठ ली मोटी रकम

बाराबंकी:- सतरिख के चकसार जंगल में चल रही शूटिंग की अनुमति न होने के नाम पर पुलिस कर्मियों ने फिल्म निदेशक से मोटी रकम ऐंठ ली। भ्रष्टाचार के इस मामले की शिकायत उच्चाधिकारी से की गई तो एसपी ने सीओ सदर से प्रकरण की जांच कराई। प्रारंभिक जांच में आरोप सही पाए जाने पर एसपी अनुराग वत्स ने चौकी इंचार्ज व एक सिपाही को निलंबित कर दिया है, जबकि चार सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

भानमऊ से गंगागंज होकर लखनऊ को जोड़ने वाले मार्ग पर स्थित बड़े क्षेत्रफल में चकसार का घना जंगल है। 22 अप्रैल से जंगल में एक फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी, लेकिन इसकी प्रशासन से अनुमति नहीं ली गई थी। शूटिंग की जानकारी पर चौकी इंचार्ज मोहद्दीपुर एसआइ नंद हौसला, सिपाही नवनीत कुमार आदि के साथ पहुंचे। बताया जाता है कि वहां अनुमति न होने की बात को लेकर पुलिसकर्मियों ने फिल्म निदेशक राहुल को दबाव में लेते हुए उनसे मोटी रकम ऐंठ ली।

इसकी शिकायत निदेशक ने पुलिस के एक उच्चाधिकारी से कर दी। इसके बाद मामला एसपी अनुराग वत्स तक पहुंचा। एसपी ने तत्काल मामले की जांच सीओ सदर नवीन सिंह को दी। जांच में पूरी चौकी की भूमिका इस प्रकरण में लिप्त पाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20 − 17 =