Tuesday , June 28 2022

बलरामपुर: गैस वाले की दुकान में दगा रसोई गैस सिलिंडर, इलाके में मची भगदड़

बलरामपुर:- चौक गर्ल्स कालेज मार्ग पर ओम प्रकाश गैस वाले की दुकान से तेज आवाज के साथ धमाका होते ही बाजार में भगदड़ मच गई। धमाके से मकान की छत व दीवार में दरारें आ गईं हैं। कोतवाली नगर की पुलिस ने पहुंच कर चौक व गर्ल्स इंटर कालेज की तरफ से आवागमन बंद करा दिया है। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

ओम प्रकाश का नाती माता प्रसाद बीच बाजार में रसोई गैस सिलिंडर का काम करता है। शनिवार सुबह 11.30 बजे अचानक तेज धमाका हुआ। धमाके की आवाज सुन आसपास के लोग सहम गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। दमकल कर्मियों के पहुंचने से पहले एक और धमाका हुआ। दुकान में आग लग गई। धमाके से पड़ोसी अजय श्रीवास्तव के मकान व गुलाम मुहम्मद की दुकान में दरार पड़ गई है।

ओम प्रकाश ने बताया कि 20 भरे सिलिंडर रखे थे। पड़ोसियों ने भरे 17 रसोई गैस सिलिंडर वाहन पर लाद कर हटाया। मलबे में दो दगे सिलिंडर, एक पेट्रोमैक्स व एक बड़ा सिलिंडर पिचका मिला है। दुकान के पिछले भाग में ही परिवजन रहते हैं। धमाके की आशंका होते ही परिवार के लोग बाहर निकल आए थे। प्रथम दृष्टया सिलिंडर में धमाका होने की बात कही जा रही है। पुलिस छानबीन में जुटी है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two + nineteen =