Wednesday , June 29 2022

बग्गा की अगुवाई में केजरीवाल के आवास के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं का हल्ला बोल

नयी दिल्ली। भाजपा नेता तेजिंदरपाल सिंह बग्गा की बिना पगड़ी के गिरफ्तारी मामले में शनिवार को दिल्ली भाजपा सिख प्रकोष्ठ और भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के पास विरोध प्रदर्शन किया। तेजिंदरपाल सिंह बग्गा के समर्थन में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और मजिंदर सिंह सिरसा ने मोर्चा संभाला हुआ है। दरअसल, पंजाब पुलिस ने तेजिंदरपाल सिंह बग्गा को शुक्रवार सुबह बिना पगड़ी के गिरफ्तार किया था और उन्हें मोहाली ले जा रहे थे। हालांकि रास्ते में हरियाणा पुलिस के दखल के बाद तेजिंदरपाल सिंह बग्गा को दिल्ली पुलिस राष्ट्रीय राजधानी लेकर आई।

मुख्यमंत्री आवास के बाहर प्रदर्शन

मुख्यमंत्री आवास के बाहर हो रहे प्रदर्शन को देखते हुए भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है। समाचार एजेंसी एएनआई ने पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया कि पुलिस ने किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तैयारी की है। मुख्यमंत्री आवास के आसपास भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती के साथ ही स्पेशल सेल को भी सक्रिय कर दिया गया है। इसके अलावा दिल्ली पुलिस का दंगा रोधी प्रकोष्ठ भी प्रदर्शन स्थल पर मौजूद है।

मुख्यमंत्री आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने ‘पगड़ी का यह अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान’ के पोस्टर लहराए और भारत माता की जय का नारा लगाया। इसी बीच आदेश गुप्ता ने कहा कि जब किसी की असलियत जाननी हो तो उसे पावर या पैसा दे दो तो उसकी असलियत सामने आ जाती है। पंजाब की पुलिस को हथियार बनाकर गुंडो की तरह भेजा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल से सवाल पूछना अगर गुनाह है तो भाजपा का हर एक कार्यकर्ता यह गुनाह करेगा।

बग्गा को सुरक्षा देगी दिल्ली पुलिस

भाजपा नेता तेजिंदरपाल सिंह बग्गा के अपनी सुरक्षा को लेकर डर जताए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने कहा कि वह उनके लिए सुरक्षा के आवश्यक इंतजाम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

nineteen − thirteen =