Tuesday , June 21 2022

फिल्म ‘विक्रम’ अभी भी सिनेमाघरों में जबरदस्त पकड़ बनाए हुए

सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ वर्ल्डवाइड ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फैन्स का प्यार खूब बरस रहा है। बीते दिन ही ‘विक्रम’ ने तमिलनाडु में कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए और राज्य में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। विक्रम ने तमिलनाडु मे कुल 150 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इससे पहले यह रिकॉर्ड ‘बाहुबली 2’ के पास था। एक्शन फिल्म ‘विक्रम’ के सफल होने पर कमल हासन सेलिब्रेट करते दिखे थे। फिल्म अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में है और अभी भी इसकी रफ्तार थमती नहीं दिख रही है।

नए-नए रिकॉर्ड बना रही फिल्म
‘विक्रम’ ने वर्ल्डवाइड 360 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। अनुमान है यह जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म में कमल हासन के साथ विजय सेतुपति और फहाद फासिल हैं। उनके अलावा एक्टर सूर्या ने कैमियो रोल किया है। फिल्म के निर्देशक लोकेश कनगराज हैं।

कितना रहा कलेक्शन
वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक, ‘विक्रम’ ने अपने तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को 3.63 करोड़ कमाए थे। शनिवार को 7.12 करोड़ कलेक्शन रहा। शुरुआती रुझान है कि फिल्म रविवार को 7.30 करोड़ कमा सकती है। इस तरह 17 दिन में ‘विक्रम’ का कुल बिजनेस 214.20 करोड़ हो गया है।

दूसरे पार्ट की उम्मीद
बीते 17 जून को ‘विक्रम’ की पूरी टीम ने फिल्म के सफल होने पर सेलिब्रेट किया। इस दौरान वो मीडिया से भी मिले। कमल हासन की कई तस्वीरें आईं जिसमें वो फिल्म की टीम के साथ दिखे थे।
‘विक्रम’ के सफल होने के बाद अब इसके सीक्वल ही चर्चा होने लगी है। वेबसाइट पिंकविला के साथ बातचीत में कमल हासन ने साफ किया था कि इसकी संभावना है कि फिल्म का दूसरा पार्ट आएगा। उसके लिए पहले लोकेश अपने दूसरे कमिटमेंट पूरा करेगा उसके बाद इस पर काम होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

1 × two =