Tuesday , June 21 2022

फिल्म रक्षा बंधन: इस दिन रिलीज होगा भाई-बहन के प्यार से भरा ट्रेलर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की एक साल में 4 से 5 फिल्मों सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होती है, जो बॉक्स ऑफिस में खूब धमाल मचाती हैं। लेकिन साल 2022 उनके लिए कुछ अच्छा साबित नहीं हुआ है। इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज हुईं हैं और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह आ गिरी। जिसके बाद से अभिनेता थोड़े से निराशाजनक दिखाई पड़े रहे थे। लेकिन अब वो अपने एक और मोस्ट अवेटेड रक्षा बंधन की तैयारियों में जुट गए हैं।

हाल ही में उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट को कंफर्म किया था और अब रविवार को अभिनेता ने अपनी फिल्म रक्षा बंधन फिल्म का नया पोस्टर साझा कर फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का एलान कर दिया है। पोस्टर में अक्षय कुमार को घर की छत पर बनी बाउंड्री पर बैठे दिख रहे हैं।

इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता ने लिखा, बहनें जान हैं… प्यार के अट्टू बंधन से बंधे है बहनें और भाई। पेश है उनकी दुनिया की एक झलक पाने की हमारी कोशिश! रक्षा बंधन का ट्रेलर 21 जून को रिलीज होगा
भाई बहन के अट्टू बंधन पर आधारित होगी फिल्म

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म का कहानी भाई बहन के अट्टू प्यार और बंधन पर आधारित होगी। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म रक्षा बंधन में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं। भूमि इस फिल्म में उनकी बहन का किरदार निभा रही हैं। इससे पहले अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी को फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

17 − seven =