Tuesday , June 21 2022

फिल्म भूल भूलैया 2 में तब्बू की एक्टिंग की हो रही जमकर तारीफ

नई दिल्ली:- कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ शुक्रवार को रिलीज कर दी गई है। फिल्म ने अपने पहले दिन के साथ ही दर्शकों को एंटरटेन करना शुरू कर दिया है। ‘भूल भूलैया 2’ में तब्बू की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। इसके साथ ही हॉरर में कॉमेडी का तड़का लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यहां देखें फिल्म का ट्विटर रिव्यू,

फिल्म को सुपरहिट बताते हुए एक यूजर ने लिखा, “अनीस बज्मी ने फिर से कर दिखाया … भूल भुलैया 2 एक बड़े स्क्रीन की फिल्म है जो एड्रेनालाईन पंपिंग हॉरर, हास्य और संगीत को शानदार ढंग से मिश्रित करती है … बीबी 2 में एक सफल फिल्म बनने की शक्ति और क्षमता है।”
एक अन्य यूजर ने कहा, “आखिरकार हॉरर और कॉमेडी के अच्छे कॉमबिनेशन वाली बॉलीवुड की एक अच्छी मनोरंजक फिल्म। बीबी2 एक कंप्लीट एंटरटेनमेंट पैकेज है…. पहले कभी नहीं देखें गए अवतार में कार्तिक आर्यन हैं….पैसा वसूल।
फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने फिल्म को 4 स्टार देते हुए फिल्म को विनर बताया और लिखा, “डरावनी। कॉमेडी। और, जाहिर है, दो धमाकेदार गाने… बीबी2 एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज है… एक आनंदमय सवारी जो अपने वादे को पूरा करती है: नॉन-स्टॉप मनोरंजन… बॉक्स ऑफिस पर खालीपन को समाप्त कर देगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × 4 =