Wednesday , June 22 2022

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म भूल भुलैया 2 के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। फिल्म ट्रेलर कल यानी 26 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगा। ट्रेलर रिलीज डेट की जानकारी कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया पोस्टर साझा कर दी है।

पोस्टर में देखा जा सकता है कि, कार्तिक रूह बाबा के लुक में काले रंग का कुर्ता और पायजामा पहने नजर आ रहे हैं। उनके गले और हाथ में रूद्राक्ष की मालाएं हैं, सिर पर काली पट्टी और काला चश्मा पहने कार्तिक पोज दे रहे हैं, जबकि पोस्टर में तब्बू और कियारा आडवाणी डर सहमी हुई दिख रही हैं।

इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कार्तिक आर्यन ने ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए लिखा, कल लेकर आ रहे हैं ट्रेलर। भूल भुलैया 2। हाल ही फिल्म निर्माताओं ने कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी के लुक को रिवील किया था।

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी के अलावा परेशा रावल, राजपाल यादव भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म साल 2007 में आई फिल्म अक्षय कुमार विद्या बालन, परेश रावल और राजपाल यादव द्वारा अभिनीत फिल्म का सीक्वल है, लेकिन इस फिल्म की कहानी भूल भुलैया से बिल्कुल अलग होगी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपोन किया जा चुका है। पहले ये फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये 20 मई को थिएटर्स में रिलीज होगी।

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अभिनेता भूल भुलैया 2 के अलावा वो जल्द ही शशांक घोष के निर्देशन में बनी रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ में अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलया फर्नीचरवाला के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

13 − eight =