Tuesday , June 21 2022

फिल्म’रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट का एलान

नई दिल्ली:  रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। ये फैमिली एंटरटेनर फिल्म 10 फरवरी, 2023 वैलेंटाइन वीक के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट का एलान फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर और पोस्ट साझा कर दी है। इस तस्वीर में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और करण जौहर को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं।
करण जौहर ने फिल्म की रिलीज डेट का एलान करते हुए पोस्ट में लिखा, इतना जोश और जज्बाती जवानी, प्रीतम की धमाकेदार धुन भी है सुनानी, गरम धर्म का स्वैग तो देखो! बस हमारी पंसदीदा जया जी की तस्वीर मत खींचो। अब उनकी बेशुमार तारीफ करनी है लाजमी, इकलौती शबाना आज़मी
इश्क के घोड़े पर सवार होंगे रणवीर

निर्देशन ने आगे लिखा, और फिर गुच्ची में लिपटा रॉकी के रूप में रणवीर, इश्क के घोडे पर सवार जैसे एक आशिक जॉकी! बॉक्स ऑफिस की महारानी हमारी आलिया रानी, क्या फिर बनेगी दुल्हिनया इन दिस कहानी?

अंत में उन्होंने लिखा, इन सबका करें आप इंतजार, हम जल्द आ रहे हैं आपका इश्क वाला लव जीतने। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 10 फरवरी, 2023
फिल्म की कहानी

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। जानकारी के अनुसार फिल्म में रणवीर सिंह एक अमीर लड़के का रोल प्ले कर रहे हैं, जबकि आलिया मध्यवर्गीय परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हैं और दोनों को मुलाकात के बाद प्यार हो जाता है। लेकिन इस रिश्ते से उनके माता-पिता काफी नाखुश होते हैं। इस फिल्म की कहानी एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty + seventeen =