Wednesday , June 22 2022

प्रेम चढ़ा परवान ,दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ हो गई फरार

रायबरेली:- कहते हैं कि ईश्क में पडऩे के बाद लोगों को अपने प्यार के अलावा कुछ भी नही दिखता है। ऐसा ही प्रकरण रायबरेली का है। जहां पर दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। मोबाइल पर मिस्ड काल के बाद जब इनके बीच बात होने लगी तो प्रेम परवान चढ़ गया। फरार महिला का पति अब थानों के चक्कर काट रहा है। उसकी पत्नी गहने तथा 15 हजार रुपया लेकर फरार है।

रायबरेली के ऊंचाहार के जलालपुर गांव की एक विवाहित मोबाइल पर युवक से बात करते-करते ऐसा मदहोश हो गई कि उसको अपना सब कुछ सौंप दिया। मोबाइल पर इनके बीच प्रेम का परवान चढ़ा कि दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। वह अपने घर से 15 हजार रुपया के साथ जेवर भी बटोर ले गई है। पत्नी के फरार होने के बाद पति काफी दिन उसको रिश्तेदारों के घर पर खोजता रहा। इसके बाद बेहाल पति ने पुलिस से गुहार लगाई है। विनोद कुमार 14 अप्रैल को किसी काम से घर से बाहर था। उसकी पत्नी दो छोटे बच्चों के साथ घर पर थी, दोपहर में उसकी पत्नी पत्नी सीमा दोनों छोटे बच्चों को छोड़कर 15 हजार रुपए के साथ सभी जेवरात समेट कर फरार हो गई।
सीमा पति विनोद के घर पर ना रहने के दौरान किसी से घंटों तक मोबाइल से बात करती थी। आशंका है कि सीमा उसी के साथ भागी है। विनोद के खोजबीन के दौरान सीमा का पता तो नहीं चला लेकिन यह बता चला है कि सीमा सलोन थाना क्षेत्र के गांव जमुनवा बुजुर्ग के रामनरेश नाम के व्यक्ति से बराबर बात किया करती थी। पीड़ित पति ने पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × two =