Saturday , June 25 2022

पूनम पांडे ने लगाए एक्स पति सैम बॉम्बे पर संगीन आरोप

बॉलीवुड की बेहद ही बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार पूनम पांडे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से हमेशा ही सुखियों में रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में दिखाई दी थीं। लॉक अप की मजबूत दावेदार होने के बावजूद पूनम शो से बाहर हो गयी हैं। अभिनेत्री जब तक शो में थी तब तक हर दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती थीं। शो में रहने के दौरान पूनम ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किये थे। उन्होंने बताया था कि वह घरेलू हिंसा की शिकार हो चुकी हैं और उनका एक्स पति सैम बॉम्बे उन्हें बहुत बुरी तरह से मारता-पीटता था। पूनम की यह सारी बातें सुनकर लोग काफी हैरान रह गए थे।

अब लॉक अप से बाहर आने के बाद पूनम पांडे ने हाल ही में ईटाइम्स को एक ताजा इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में अभिनेत्री ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई राज खोले हैं। पूनम ने अपने एक्स पति सैम बॉम्बे पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह मुझे एक ही जगह पर बार-बार मारता था जिसकी वजह से मुझे ब्रेन हैमरेज हो गया था। ब्रेन हैमरेज की वजह से मेरी सूंघने की क्षमता खत्म हो गयी थी। मैं आसपास के लोगों से खाने की खुशबु के बारे में पूछती थी। लेकिन अब सच कहूं तो मैं मेंटली और फिजिकली पहले से ज्यादा मजबूत हो चुकी हूँ।

पूनम पांडे ने आगे कहा कि मैं मेकअप लगाकर अपने जख्म छुपाती थी और इवेंट्स अटेंड करने जाती थीं। मैं खूब हस्ती थी क्योंकि मुझमें किसी को कुछ बताने की हिम्मत नहीं थी। जानकारी के लिए बता दें कि पूनम पांडे ने सितंबर 2020 में सैम बॉम्बे से शादी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twelve + 18 =