पुराने विवाद को लेकर युवक को कुर्सी से बांधकर लाठी-डंडों से गया पीटा

नई दिल्ली:-  पुराने विवाद में युवक को कुर्सी से बांधकर लाठी-डंडों से पीटा गया। पीड़ित की शिकायत पर न्यू फ्रेंड्स कालोनी थाने में आरोपित सिद्धू और आकाश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। खिजराबाद में धर्मेद्र यादव स्वजन के साथ रहते हैं। उनका आरोप है कि 29 अप्रैल को घर से आफिस के लिए निकले थे। सुबह करीब साढ़े आठ बजे घर के पास ही स्थित मिठाई की दुकान के पास सिद्धू और आकाश ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद दोनों उसे खिजराबाद मोनू के घर ले आए। यहां आकाश और मोनू ने उसे एक कुर्सी पर कपड़ों से बांध दिया।

इसके बाद एक अन्य आरोपित जुबैर और मोनू का किरायेदार सुरजीत और पिंकी भी वहां आ गए। सभी ने मिलकर उसे बेल्ट और लाठी-डंडों से पीटा। सिद्धू, आकाश और जुबैर ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। इसी बीच किसी तरह उसने भागने की कोशिश की तो मोनू ने घर का दरवाजा बंद कर दिया। शाम छह बजे के आसपास आरोपितों ने धमकी देकर उसे छोड़ दिया।

कहना न मानने पर युवक ने छात्र को पीट पीटकर किया अधमरा
वहीं, पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में कहना न मानने पर एक युवक ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर एक छात्र को बुरी तरह से पीट दिया। पीड़ित को अधमरा करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अनस को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। अनस अपने परिवार के साथ पुराना मुस्तफाबाद में रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty − 13 =