पाकिस्तान: पुलिस थाने पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड से किया हमला

खैबर पख्तूनख्वा :-पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के कुर्रम जिले के एक पुलिस थाने पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। स्थानीय मीडिया ने इस हमले की जानकारी दी। न्यूज ने पुलिस के हवाले से बताया कि आतंकवादियों ने कुर्रम के साड्डा पुलिस स्टेशन पर एक हथगोला फेंका। जिसके बाद जोरदार धमाका हुआ और इस हमले दो पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए।
पुलिस उपाधीक्षक ने दी घटना की जानकारी

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) साड्डा के अनुसार, कुर्रम जिले के एक पुलिस थाने पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया था। इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। पुलिस ने हमले के संदेह में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

21 अप्रैल को चेक पोस्ट पर हुई थी गोलीबारी
इससे पहले 21 अप्रैल को खैबर पख्तूनख्वा के खैबर जिले में बड़ा अजब तालाब चेक पोस्ट पर अज्ञात लोगों द्वारा गोलीबारी की गई थी। इस हमले में तीन पुलिसकर्मी मारे गए थे। पुलिस के अनुसार, जवाबी कार्रवाई में हमलावरों में शामिल एक शख्स को मौके पर ही मार गिराया था। हालांकि हमले में एक अन्य पुलिसकर्मी और दो नागरिक भी घायल हुए थे।

आतंकियों ने डेरा इस्माइल खान जिले में दागे थे राकेट
इसके अलावा, इस महीने की शुरुआत में खैबर पख्तूनख्वा के डेरा इस्माइल खान जिले में आतंकवादियों द्वारा किए गए राकेट हमले में पांच पुलिसकर्मी मारे गए थे। इस हमले में एक डीएसपी भी घायल हुए थे। वहीं, मीडिया आउटलेट ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से बताया कि आतंकवादी मौके से भागने में कामयाब हो गए थे। इससे पहले पाकिस्तानी सेना की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three + 17 =