Tuesday , June 28 2022

नीतीश कुमार ने तेजस्‍वी यादव के बुलावे पर पहुंचे राबड़ी देवी के घर

पटना। पटना में आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया है। कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, चिराग पासवान और सैयद शाहनवाज हुसैन समेत कई नेता पहुंचे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को लालू के विधायक बेटे तेजप्रताप यादव ने न्योता दे दिया था। पार्टी के आयोजन से पहले राजद को बड़ी खुशखबरी मिली है। चारा घोटाले के पांच मामलों के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है।
राबड़ी आवास पर तैयारियां तेज

इधर, राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी में खास तस्‍वीरें देखने को मिलीं। लंबे अरसे के बाद नीतीश कुमार, लालू परिवार के किसी आयोजन में शामिल हो रहे हैं। उनका राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचना भी कई सालों के बाद हुआ है। आयोजन में सांसद चिराग पासवान और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी को भी निमंत्रम दिया गया था। इफ्तार को लेकर राजद के प्रदेश महासचिव विनोद यादव ने बताया कि कार्यक्रम की सफलता के लिए अलग-अलग दस समितियां बनाकर सबकी जिम्मेदारी तय कर दी गई थी। सांसदों-विधायकों एवं राजद के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के लिए वीवीआइपी पंडाल बनाया गया है।
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की ओर से बढ़ती उम्र और करीब 17 प्रकार की बीमारियों का हवाला दिया गया था। इसको लेकर जमानत देने की गुहार लगाई गई थी। लालू की ओर से अदालत में दलील दी गई थी कि उन्होंने चारा घोटाला मामले में 41 माह जेल में बिताए हैं। सजा की आधी अवधि 30 महीने ही होती है। कहा गया था कि वे आधी सजा से 11 माह अधिक समय तक जेल में रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

9 − three =