Tuesday , June 21 2022

नाराज़ पत्नी ने बॉडी को काटकर कढ़ाही में उबाल डाला

शादी में छोटे-मोटे लड़ाई झगड़े तो चलते रहते हैं। लेकिन कभी-कभी  ये झगड़े इतने ज्यादा बढ़ जाते हैं कि जिंदगी बर्बाद हो जाती है। हाल ही में ऐसा ही एक पति पत्नी का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे। सर्बिया के जरंजीन में एक पत्नी ने गुस्से में अपने पति को काटकर उसके मांस को कढ़ाही में पका दिया।  घटना के सामने आने के बाद सनसनी मच गई।

हर पत्नी चाहती है कि उसका पति घर के कामों में हाथ बंटाए। लेकिन एक पत्नी ने अपने पति की सिर्फ इसलिए हत्या कर डाली क्योंकि उसका पति घर के कामों में मदद नहीं करता था। डेली स्टार की खबर के मुताबिक इस हरकत से पत्नी इतनी ज्यादा नाराज हो गई थी कि उसने पति को मार कर उसकी बॉडी पार्ट्स को कढ़ाही में उबाल दिया।

आरोपी महिला का नाम टेरेसा बताया जा रहा है। उसका पति घर के कामों में हाथ नहीं बंटाता था, जिसकी वजह से महिला को शाम को अकेले खाना बनाना पड़ रहा था। इस बात से महिला इतनी ज्यादा चढ़ गई कि पहले अपने पति को ड्रग्स देकर बेहोश किया। इसके बाद उसने पति की हत्या कर डाली। इतना ही नहीं, उसने अपने पति की बॉडी को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर उसके मांस को एक बड़ी सी कड़ाही में हुआ दिया।

महिला की बेटी ने उसे इस घटना को अंजाम देते हुए देखा था। इसके बाद महिला के बेटे ने पुलिस में अपनी मां के खिलाफ गवाही दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20 + 7 =