Tuesday , June 28 2022

टीवीएस अपना एक धांसू स्कूटर TVS Ntorq XT भारत में करेगी लॉन्च

नई दिल्ली : टीवीएस के स्कूटर हाई स्पीड स्कूटर माने जाते हैं। टीवीएस नए और एडवांस फीचर्स वाले स्कूटर्स पर काम कर रही है। इस क्रम में कंपनी ने TVS Ntorq XT को लॉन्च करने का प्लान बनाया है। टीवीएस TVS Ntorq XT को डीलर शोरूम पर अब देखा जा सकता है। टीवीएस मोटर जल्द ही यह स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी, जो बाजार में मौजूद अन्य स्कूटरों को कड़ी टक्कर देगा।

जल्द होगा लॉन्च
TVS के पास आने वाले दिनों में लॉन्च होने वाले NTorq 125 स्कूटर का एक नया वेरिएंट है। NTorq XT अब डीलर शोरूम पर आ चुका है। यह 125cc स्कूटर के रेस एडिशन या रेस XP वेरिएंट पर आधारित होने की संभावना है और यह कई फीचर्स और कॉस्मेटिक अपग्रेड के साथ आएगा।

TVS अपने सभी दोपहिया वाहनों को अपडेट रखने और नई चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रखने के लिए नियमित रूप से अपग्रेड करता रहता है। NTorq Race XP भारत में सबसे शक्तिशाली 125cc स्कूटर है और इस श्रेणी में अन्य वेरिएंट्स स्टैंडर्ड, सुपर स्क्वाड एडिशन और रेस एडिशन हैं, जिनमें XT जल्द ही शामिल हो जाएगा।
बेहतरीन कनेक्टिंग फीचर्स से है लैस

नई टीवीएस एनटॉर्क एक्सटी- फोटोज एनटॉर्क रेंज उपकरणों की एक प्रभावशाली सूची के साथ आती है और टॉप रेस एक्सपी मॉडल में इनमें एलईडी हेडलाइट, एलईडी डीआरएल, स्ट्रीट और रेस राइडिंग मोड, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन और शामिल हैं।

मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो स्कूटर सीट के नीचे एलईडी लाइट, एक यूएसबी चार्जिंग स्लॉट दिया गया है। एनटॉर्क रेस एक्सपी को जब राइडर स्कूटर स्टार्ट करता है और ब्लूटूथ के माध्यम से स्मार्टफोन जोड़ता है, तो वह विभिन्न कार्यों को करने के लिए वॉयस कमांड दे सकता है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × three =