Tuesday , June 21 2022

चिंतन शिविर में पार्टी के 400 से ज्यादा नेता होंगे शामिल

नयी दिल्ली। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने आलानेतृत्व के साथ बढ़ती नजदीकियों के बीच बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस साल कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और साल 2024 में लोकसभा चुनाव होंगे। ऐसे में अगर कोई पार्टी है जो भाजपा को हरा सकती है तो वो सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस ही है।

आपको बता दें कि उदयपुर में होने वाले कांग्रेस के चिंतन शिविर में देशभर के 400 से ज्यादा पार्टी नेता शामिल होंगे। इस संबंध में पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि उदयपुर में होने वाले चिंतन शिविर में पार्टी के 400 से अधिक नेता शामिल होंगे। इस साल कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव होंगे और साल 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में अगर कोई पार्टी है जो राष्ट्रीय स्तर पर एनडीए और भाजपा को हरा सकती है तो वह कांग्रेस ही है।

चिंतन शिविर का होगा आयोजन

कांग्रेस का तीन दिवसीय चिंतन शिविर उदयपुर में आयोजित होगा। जिसमें देश भर के पार्टी नेता आंतरिक मुद्दों पर चर्चा करेंगे और संगठन को मजबूत बनाने के लिए समाधान सुझाएंगे। यह शिविर 13 से 15 मई तक चलेगा और इसमें पार्टी के करीब 400 शीर्ष नेताओं के शामिल होंगे, जो अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखेंगे और फिर साझा रणनीति बनाकर पार्टी को मजबूत करने के साथ-साथ सत्तारूढ़ भाजपा को घेरने की कोशिश करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

12 − three =