कंगना बॉलीवुड के इस खान को मानती हैं अच्छा दोस्त

नई दिल्ली:-  कंगना रनोट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। कंगना की यह स्पाई थ्रिलर फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। कंगना बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस हैं, जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बिंदास बोल को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में प्रमोशन के दौरान कंगना रनोट एक बार फिर से बॉलीवुड के कई सितारों पर निशाना साधती नजर आईं। लेकिन जहां बॉलीवुड सितारों द्वारा उनको सपोर्ट न मिलने पर कंगना ने नाराजगी जाहिर की, तो वहीं बॉलीवुड के इस खान की तारीफ करते भी कंगना बिलकुल नहीं थकीं।
कंगना बॉलीवुड के इस खान को मानती हैं अच्छा दोस्त

आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान को अपना अच्छा दोस्त बताते हुए उनकी तारीफ की। दरअसल धाकड़ के प्रमोशन के दौरान जब एक्ट्रेस से सलमान खान की ईद पार्टी का हिस्सा बनने पर पूछा गया तो कंगना रनोट ने जवाब देते हुए कहा, ‘ऐसा नहीं है कि मैं बॉलीवुड पार्टीज अटेंड नहीं करती हूं, मैं वहीं जाती हूं, जहां मैं चाहती हूं। सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, उन्होंने पार्टी में बुलाया तो मैं चली गयी।
सलमान खान ने धाकड़ का ट्रेलर शेयर कर की थी कंगना की तारीफ

सलमान खान ने भी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कंगना रनोट की स्पाई थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए धाकड़ एक्ट्रेस के साथ-साथ फिल्म की स्टारकास्ट की खूब तारीफ करते हुए उन्हें ऑल द बेस्ट कहा था। सलमान खान ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा था, ‘धाकड़ की टीम को ऑल द बेस्ट’। जिसके साथ सलमान खान ने अपनी पोस्ट में कंगना को टैग किया था। सलमान के इस पोस्ट को कंगना रनोट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए दबंग खान की तारीफ की थी और लिखा था, ‘सोने जैसा दिल रखने वाले दबंग हीरो आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। अब मैं ये कभी नहीं कहूंगी कि मैं इंडस्ट्री में अकेली हूं। धाकड़ टीम का शुक्रिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × three =