उन्नाव में मच गया कोहराम: गंगा में नहाने गए 7 युवक डूबे, 4 की मौत

उन्नाव:-  उन्नाव में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. गंगा में नहाने गए 7 युवक पानी की तेज धार में बह गए. इस दौरान तीन युवकों को गोताखोरों ने बचा लिया और पानी से बाहर निकाल लिया लेकिन 4 युवकों की डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक गंगा में नहाने के लिए आए थे. सभी युवक कानपुर के बताए जा रहे हैं. हादसे की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और राहत व बचाव कार्य शुरू किया. अब पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया है. जानकारी के अनुसार ये मामला गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बालू घाट का है.

अचानक फिसला पैर और…
घाट पर मौजूद अन्य लोगों के अनुसार युवक एक एक कर पानी में उतरे और अचानक कुछ का पैर गहरे पानी की तरफ फिसल गया. इसके बाद उन्हें बचाने के लिए एक के बाद एक सातों युवक पानी की तेज धार में फंस गए. बाद में गोताखोरों ने तेजी दिखाते हुए तीन युवकों को पानी से जिंदा बाहर निकाल लिया लेकिन अन्य चार युवकों की डूबने से मौत हो गई.

मच गया कोहराम
हादसे की सूचना पर युवकों के घर में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है कि सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और अपने बच्चों को इस हाल में देख कुछ बेसुध हो गए. वहीं पुलिस ने चारों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिए जाएंगे. वहीं तीन युवक जिन्हें पानी के बाहर सकुशल निकाल लिया गया उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

six − two =