Tuesday , June 21 2022

उत्तर प्रदेश: अखिलेश यादव के पीएम वाले बयान पर मायावती ने किया ट्वीट

लखनऊ:- बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती लगातार समाजवादी पार्टी तथा पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमलावर हैं। बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने शुक्रवार को भी सपा मुखिया पर निशाना साधा है।

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने साफ कहा कि उत्तर प्रदेश में 2019 के लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के सहयोग से जो समाजवादी पार्टी सिर्फ पांच पांच लोकसभा सीटें ही जीत सके थे, वो हमको पीएम क्या बनाएंगे। मायावती ने ट्वीट में यह भी लिखा कि अखिलेश यादव बचकाने बयान न दें, सीएम या पीएम बनूं या नहीं लेकिन कमजोर वर्ग की लड़ाई लड़ते रहेंगे।
अखिलेश यादव के पीएम वाले बयान पर मायावती ने ट्वीट किया। मायावती ने कहा कि वह खुद के सीएम बनने का सपना पूरा नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि मुस्लिम-यादव समाज का पूरा वोट लेकर भी उनका सपना अधूरा रहा। सपा मुखिया यूपी में मुस्लिम व यादव समाज का पूरा वोट लेकर तथा कई-कई पार्टियों से गठबन्धन करके भी जब अपना सीएम बनने का सपना पूरा नहीं कर सके हैं, तो फिर वो दूसरों का पीएम बनने का सपना कैसे पूरा कर सकते हैं।

मायावती ने कहा कि इसके साथ ही पिछले लोकसभा चुनाव में बसपा के साथ गठबंधन के बाद अपना कद बढ़ाने वाले हमारी चिंता ना करें। उनको तो इनको ऐसे बचकाने बयान देना बन्द करना चाहिये। मायावती ने कहा कि मैं आगे सीएम व पीएम बनूं या ना बनूं। मैं अपने कमजोर व उपेक्षित वर्गों के हितों में देश का राष्ट्रपति कतई भी नहीं बन सकती हूं। अत: अब यूपी में सपा का सीएम बनने का सपना कभी भी पूरा नहीं हो सकता है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × three =