Wednesday , June 22 2022

उत्‍तराखंड में कोरोना के 22 नए मामले सामने आए

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के मामले घट-बढ़ रहे हैं। आज बुधवार को कोरोना के 22 नए मामले सामने आए हैं। इसमें सबसे ज्‍यादा देहरादून जिले में आठ लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं, जबकि नैनीताल में छह मामले मिले हैं। उधर, सात जिलों में आज कोरोना संक्रमण का कोई भी मामला सामने नहीं आया है। आज 15 मरीज स्‍वस्‍थ भी हुए है। प्रदेश अब कोरोना के 105 सक्रिय मामले हैं।

कोरोना संक्रमण दर रही 1.29 प्रतिशत

उत्‍तराखंड में आज कोरोना के 22 नए मामले मिले हैं। कोरोना संक्रमण दर भी 1.29 प्रतिशत रही। वहीं, कोरोना से 15 मरीज स्वस्थ भी हुए है। वहीं, राज्‍य में आज कोरोना से किसी मरीज की मौत नहीं हुई है।

राज्‍य में कोरोना संक्रमण के हैं 105 सक्रिय मामले

प्रदेश में फिलवक्त कोरोना के 105 सक्रिय मामले हैं। इसमें देहरादून जनपद में सबसे अधिक 59, हरिद्वार में 13 और नैनीताल में 12 सक्रिय मामले हैं। इसके अलावा अल्‍मोड़ा में छह, टिहरी और उत्‍तरकाशी में चार चार, ऊधमसिंह नगर में तीन, चमोली और पौड़ी में कोरोना के दो दो मामले सक्रिय हैं। वहीं, चार जिलों (बागेश्‍वार, चंपावत, पिथौरागढ़ व रुद्रप्रयाग) में कोरोना का कोई सक्रिय मामला नहीं हैं।
आज देहरादून जनपद में मिले आठ लोग सं‍क्रमित

देहरादून में आज सबसे अधिक आठ लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा नैनीताल में छह, टिहरी में तीन, चमोली और ऊधमसिंह नगर में दो दो, उत्‍तरकाशी में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले हैं।

सात जिलों में नहीं मिला कोई नया मामला

आज बुधवार को राज्‍य के सात जिलों ( अल्‍मोड़ा, बागेश्‍वर, चंपावत, हरिद्वार, पौड़ी, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग) में कोरोना का कोई नया मामला नहीं मिला है। उधर, विभिन्न जनपदों से 2218 सैंपल कोरोना जांच को भेजे गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

six + twenty =