Tuesday , June 28 2022

इस वजह से पूजा हेगड़े को था दुख, अब कही ये बात….

नई दिल्ली:-  ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया 2003 में रिलीज हुई थीl इस फिल्म में ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की अहम भूमिका थीl इस फिल्म के प्रीमियर पर पूजा हेगडे भी पहुंची थीl हालांकि अपने पसंदीदा अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फोटो नहीं खींचा पाने का दुख पूजा हेगड़े के साथ लंबे समय तक रहाl

पूजा हेगड़े ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म मोहनजोदाड़ो के साथ डेब्यू कर अपने सपने को पूरा किया। फिल्म मोहनजोदाड़ो 2016 में आई थी। यह फिल्म इंडस वैली सिविलाइजेशन पर आधारित है। पूजा हेगड़े ने खुलासा किया कि बचपन में ऋतिक रोशन पर उनका क्रश था। इसके चलते वह फिल्म कोई मिल गया के प्रीमियर पर भी गई थी। जहां उन्हें ऋतिक रोशन को देखने का अवसर तो मिला पर वह उनके साथ कोई फोटो नहीं खींचा पाई। तब पूजा हेगड़े की उम्र मात्र 12 वर्ष थीl इसके बाद उन्होंने सन 2016 में आई फिल्म मोहनजोदाड़ो के साथ बॉलीवुड डेब्यू भी कियाl इस फिल्म में उनके अलावा ऋतिक रोशन की अहम भूमिका थी।
इस बारे में बताते हुए पूजा हेगड़े कहती है, ‘बचपन में मेरा किसी पर क्रश था, तो वह ऋतिक रोशन पर था। मैं उनकी फिल्म कोई मिल गया के प्रीमियर पर अपना कैमरा और रील लेकर गई थीl मैंने सोचा था कि मैं उनके साथ वहां फोटो खींचाऊंगी। हालांकि 10 मिनट बाद वहां से चले गए, उन्होंने सभी को हाई कहा था लेकिन फोटो नहीं हो पाने के कारण मेरा दिल टूट गया था। मेरी एक फोटो है जो कि फिल्म कोई मिल गया के पोस्टर के साथ है, इसमें मैं काफी दुखी नजर आ रही हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty + twenty =