इस वजह से अस्पताल गई थीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के सेट पर अमताभ बच्चन के साथ शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद दीपिका को अस्पताल ले जाया गया। फैंस इस खबर को सुनने के बाद से काफी परेशान थे। इसी बीच अब दीपिका की फिल्म प्रोजेक्ट के के प्रोड्यूसर अश्विनि दत्त ने दीपिका की तबीयत को लेकर अपना स्टेटमेंट दिया है। उन्होंने बताया कि दीपिका अस्पताल में तबीयत बिगड़ने की वजह से नहीं गई थीं। अश्विनि दत्त ने दीपिका के अस्पताल जाने की असल वजह बताई है।

क्यों गई थीं अस्पताल

अश्विनी ने कहा कि दीपिका हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और उनकी तबीयत बिल्कुल ठीक है। उन्होंने आगे बताया कि दीपिका की तबीयत नहीं बिगड़ी थी बल्कि वह रेगुलर हेल्थ चेकअप के लिए अस्पताल गई थीं क्योंकि एक्ट्रेस हाल ही में कोविड से ठीक हुई हैं। उन्होंने ये भी क्लीयर किया कि दीपिका को कोई हड़बड़ी में कमिनेनी अस्पताल नहीं ले गए थे।

कोविड के बाद करवाया चेकअप

उन्होंने कहा, ‘पहले दीपिका कोविड की वजह से बीमार थी, लेकिन ठीक होने के बाद वह यूरोप चली गई थीं। इसके बाद वह यूरोप से सीधा हमारे सेट पर आ गई थीं। बीपी में थोड़ा उतार-चढ़ाव की वजह से दीपिका फिर अपने चेकअप के लिए अस्पताल गई थीं बस चेक करने की सब ठीक है।’

दीपिका की तारीफ की

अश्विनी ने आगे कहा, ‘दीपिका बिल्कुल प्रोफेशनल हैं। फिल्ममेकर और यूनिट चाहती थी कि वह पूरा रेस्ट करें और एक दिन पूरा रेस्ट करें। लेकिन चेकअप करवाने के बाद वह वापस अमिताभ बच्चन के साथ शूट करने के लिए गईं। वह काफी मेहनती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

six − three =