Wednesday , June 22 2022

इस एक्ट्रेस ने प्रभास को अपने घर का खिलाया खाना

नई दिल्ली:- एक्ट्रेस दिशा पाटनी नाग अश्विन की प्रोजेक्ट के में अपनी एंट्री को लेकर सुर्खियों में हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि अभिनेत्री फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद स्थित रामजी फिल्म सीटी पुहंच गई हैं और उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। बाहुबली स्टार अक्सर फिल्म के सेट पर अपने घर का बना स्वादिष्ट खाना साथ ही कलाकारों और क्रू मेंबर्स को खिलाते रहते हैं।

अब प्रभास ने दिशा को अपने घर का खाना खिलाया है, जिसकी दिशा ने जमकर तारीफ की है और अभिनेता का धन्यवाद किया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें कई लंच बॉक्स दिखाई दे रहे हैं। साथ ही दिशा ने प्रभास का इस स्वादिष्ट खान के लिए खास अंदाज में धन्यवाद भी किया है। उन्होंने तस्वीर साझा कर कैप्शन लिखा, हमें बिगाड़ने के लिए धन्यवाद प्रभास
आपको बता दें, ये कोई पहला मौका नहीं है जब प्रभास ने अपने साथ कलाकार को घर का बना खाना खिलाया हो। दिशा पाटनी से पहले वो प्रोजेक्ट के सेट पर अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण को भी स्वादिष्ट भोजन करा चुके हैं।

हाल ही में दिशा पाटनी ने फिल्म में अपने शामिल होने की जानकारी साझा की थी। जिसमें उन्होंने फिल्म निर्माता द्वारा भेज गिफ्ट की झलक साझा की थी। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म में तेलुगु स्टार प्रभास, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। हालांकि फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के किरदारों से जुडी कोई जानकारी साझा नहीं की है। बता दें, प्रोजेक्ट के एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसको तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × five =