इन खिलाड़ियों पर मुंबई को दूसरी जीत दिलाने की जिम्मेदारी

नई दिल्ली:-  इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन को मुंबई भूलना चाहेगी क्योंकि टीम अबतक केवल एक मैच ही जीत पाई है। प्लेआफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी मुंबई के पास खोने के लिए कुछ नहीं हैं और अब टीम बस अपनी साख बचाने के लिए मैदान में उतरेगी। टीम का प्रदर्शन इस सीजन बल्लेबाजी और गेंदबाजी में बेहद निराशाजनक रहा है। बल्लेबाजी में रोहित शर्मा और इशान किशन के बल्ले से रन नहीं निकले हैं तो गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह को दूसरे गेंदबाजों का साथ नहीं मिला है।
मुंबई की ओपनिंग जोड़ी- मुंबई के लिए पारी की शुरुआत इशान किशन और रोहित शर्मा की जोड़ी करती है लेकिन अब तक उऩकी ये जोड़ी टीम के लिए उतनी कारगर साबित नहीं हुई है जिसके लिए वो जानी जाती है। इशान किशन के बल्ले से शुरुआती कुछ मैचों में जरूर रन निकले हैं लेकिन बाद में उनका बल्ला खामोश ही रहा है। इस मैच में दोनों के ऊपर अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी होगी।

मुंबई का मध्यक्रम- मध्यक्रम में सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं लेकिन टीम को जीत दिलाने के लिए ये काफी नहीं रहा है। उनके अलावा पिछले मैच में टिम डेविड ने अच्छी बल्लेबाजी की थी लेकिन कीरोन पोलार्ड का न चल पाना टीम के लिए चिंता का विषय रहा है।
मुंबई की गेंदबाजी- मुंबई की गेंदबाजी इस सीजन जसप्रीत बुमराह के आस-पास ही रही है। पिछले मैच में डेब्यू करने वाले कुमार कार्तिकेय ने भी अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया है। स्पिन में टीम के पास ऋतिक शौकीन के रूप में युवा गेंदबाज है जिन्होंने अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया है। इसके अलावा टीम में रिले मेरेडिथ और डेनियल सैम्स का भी विकल्प है।

मुंबई की संभावित प्लेइंग इलेवन-

रोहित शर्मा(कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, कीरोन पोलार्ड, ऋतिक शौकीन, डेनियल सैम्स, जसप्रीत बुमराह, कुमार कार्तिकेय, रिले मेरेडिथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eleven + sixteen =