इन्स्टाग्राम की रिच लिस्ट में शामिल हुआ कृतिका खुराना का नाम

इन्स्टाग्राम की रिच लिस्ट में शामिल हुआ कृतिका खुराना का नाम

इन्स्टाग्राम की रिच लिस्ट में शामिल हुआ कृतिका खुराना का नाम

Spread the News

मुंबई : इंस्‍टाग्राम की रिच लिस्‍ट 2020 हॉपर एचक्यू की ओर से जारी की गई है। इस लिस्ट में भारत की टॉप मॉडल कृतिका खुराना का नाम भी है। वह चंडीगढ़ की रहने वाली हैं। कृतिका भारत में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए सबसे ज्यादा अमाउंट लेने वाले टॉप 5 लोगों में शामिल हैं। उनके अलावा इस लिस्ट में विराट कोहली, प्रियंका चोपड़ा समेत सिर्फ 4-5 भारतीयों का नाम ही शामिल है।

कृतिका प्रसिद्ध मॉडल और ब्लॉगर हैं। वे thatbohogirl के नाम से इंस्टाग्राम पेज रन करती हैं। कृतिका ने जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ लंदन से फैशन एंड डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन किया है। वे फैशन की दुनिया में आने वाली गर्ल्स के लिए किसी रोल मॉडल से कम नहीं हैं।

लंदन से आने के बाद उन्होंने अपने ई कॉमर्स स्टोर की शुरुआत की। कृतिका को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए करीब 2 लाख 25 हजार रुपए मिलते हैं। कृतिका के इंस्टाग्राम पर फिलहाल 8 लाख 48 हजार फॉलोअर्स हैं। यूट्यूब अकाउंट पर भी उनके लाखों सब्‍सक्राइबर्स हैं।फैशन ऐसेसरीज के तौर पर वे स्वरोवस्की को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं। उनके अनुसार इस तरह की ऐसेसरीज विंटेज और मॉडर्न दोनों लुक के लिए बेस्ट हैं। कृतिका कहती हैं मैंने हमेशा स्टाइलिंग को एंजॉय किया है। सबसे पहले मैंने इंस्टाग्राम पर ‘ootd-outfit of the day’ पोस्ट की थी। मेरी पोस्ट को बहुत पसंद किया गया।

तभी मैंने अपनी वेबसाइट लॉन्च करने का फैसला किया। तब से आज तक मैं लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ रही हूं। कृतिका स्टाइलिंग टिप्स देते हुए लड़कियों से कहना चाहती हैं कि ऐसेसरीज में अपने लिए ऐसे स्टेटमेंट पीसेस चुनना चाहिए जो आपके ओवरआल आउटफिट को कंप्लीट करने में मदद कर सकें।

अगर आप पॉलिश्ड लुक चाहती हैं तो विंटेज या फ्लोरल पीसेस चुनें। बोहो लुक के लिए कलरफुल बीड्स परफेक्ट हैं। कृतिका को क्लासिकल डांस करना भी पसंद है। इसके लिए उन्हें कई सम्मान मिले हैं। वे अपनी स्टाइल को डिफाइन करते हुए कहती हैं जो आरामदायक, कैजुअल और बोहो चिक वो, वही मेरी स्टाइल है।

लोगों में बढ़ रही निगेटिविटी को दूर करने के लिए ये फेमस मॉडल कहती है-मैं जानती हूं जो लोग मुझे देख रहे हैं, उन्हें ये मालूम है कि ये काम इतना आसान नहीं है। मैं मेरी कमियों को लोगों से छिपाना भी नहीं चाहती। मैं चाहती हूं दूसरे लोग ये देख कर तसल्ली कर सकें कि जिस तरह लाइफ में जीतना उनके लिए मुश्किल होता है, उसी तरह मेरे लिए भी है। इस मामले में वे दुनिया में अकेले नहीं हैं।


Spread the News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *