Tuesday , June 28 2022

आजम खां से शिवपाल सिंह यादव मिलने पहुंचे जेल

सीतापुर, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आजम खां को लेकर दबाव बढ़ता ही जा रहा है। समाजवादी पार्टी के संस्थापकों में से एक वरिष्ठ नेता आजम खां बीते दो वर्ष से सीतापुर जिला जेल में बंद हैं। उनके समर्थक समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर अनदेखी का आरोप लगाकर लगातार मुखर हैं। इसी बीच राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी तथा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के कदम से अखिलेश यादव पर दबाव बढ़ गया है।
अखिलेश यादव के खिलाफ बड़ा मोर्चा खोल चुके इटावा के जसवंत नगर से समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव अपने चार दर्जन से अधिक समर्थकों के साथ सीतापुर जेल पहुंचे हैं। शिवपाल सिंह यादव ने आजम खां के स्वास्थ्य को लेकर गुरुवार को ही गहरी चिंता जताई थी और कहा था कि वह सीतापुर जेल में जाकर उनसे मुलाकात करेंगे।
शिवपाल सिंह यादव करीब दस बजे समर्थकों के साथ सीतापुर जिला जेल पहुंचे और जेल की बैरक में जाकर आजम खां से भेंट की। जेल में शिवपाल सिंह यादव और आजम खां की मुलाकात को लेकर कयास का दौर जारी है। शिवपाल सिंह यादव के साथ लखनऊ से बड़ी संख्या में समर्थक भी यहां पर पहुंचे हैं।
फरवरी 2020 से सीतापुर जिला जेल में बंद आजम खां की बीच में कई बार तबीयत खराब हुई थी। कोरोना संक्रमित होने के बाद उनको लखनऊ के मेदांता अस्तपाल में भी भर्ती कराया गया था। आज प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव सीतापुर जेल में बंद जिला सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां से भेंट करने पहुंचे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seventeen + eleven =