Wednesday , January 19 2022

आखिरकार सिद्धार्थ को साइना से मांगनी पड़ी माफी, जानें क्या था पूरा मामला

New Delhi. पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने एक ट्वीट किया था। साइना के इस ट्वीट पर साउथ अभिनेता सिद्धार्थ न कुछ अश्लील टिप्पणी की थी। जिसके बाद दोनों सुर्खियों में छाए हुए है। सिद्धार्थ अपनी टिप्पणी की वजह सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल के निशाने पर है और अंत में आखिरकार उन्हें साइना से माफी मांगनी पड़ी।

बता दें कि सोशल मीडिया पर भारी प्रतिक्रिया का सामना करने के बाद अभिनेता सिद्धार्थ ने एक स्पष्टीकरण जारी किया। उन्होंने कहा कि उनका मतलब किसी का अपमान करना नहीं था और उनके ट्वीट में किसी भी तरह का आक्षेप नहीं था।

मंगलवार को अभिनेता ने माफीनामा जारी करते हुए लिखा, प्रिय साइना, मैं अपने असभ्य मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने एक दिन पहले आपके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था। मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं। लेकिन मेरी निराशा या आपका ट्वीट पढ़ने के बाद आया गुस्सा, मेरे लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता।

उन्होंने आगे लिखा, अगर एक मजाक को समझाने की जरूरत पड़े, तो वह मजाक भी नहीं होता है। इसलिए मैं अपने मजाक के लिए माफी मांगता हूं। मुझे अपने शब्दों के चयन और हास्य पर जोर देना चाहिए था। किसी भी दुर्भावनापूर्ण इरादे से यह ट्वीट नहीं किया गया था। मैं खुद एक कट्टर नारीवादी समर्थक हूं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मेरे ट्वीट में कोई लिंग निहित नहीं था और निश्चित रूप से एक महिला के रूप में आप पर हमला करने का कोई इरादा नहीं था।

उम्मीद है कि आप इन सारी बातों भुलाकर मेरे इस माफीनामे को स्वीकार कर लेंगी। आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी।

बता दें कि बीते दिनों साइना नेहवाल ने पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर अपने ट्वीट में लिखा था, ‘कोई भी राष्ट्र अपने खुद के सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता, अगर उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं कड़े शब्दों में अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं। भारत मोदी के साथ है।’

साइना नेहवाल के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धार्थ ने लिखा कि दुनिया की छोटी ***** चैंपियन … ईश्वर का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं।

वहीं इस पूरे मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने ट्विटर इंडिया को पत्र लिख कर साइना नेहवाल पर अभिनेता सिद्धार्थ के ट्विटर अकाउंट को तुरंत ब्लाक करने के लिए मांग की। साथ ही एफआइआर दर्ज करने का आदेश दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + 12 =