अरविंद केजरीवाल ने जयराम ठाकुर पर किया पलटवार

नई दिल्ली, आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर पर पलटवार किया है। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली माडल का मतलब एक ईमानदार सरकार है और हिमाचल प्रदेश को भी एक ‘ईमानदार सरकार’ जल्द मिलने वाली है। बता दें कि केजरीवाल का यह बयान जयराम ठाकुर की उस टिप्पणी के जवाब में आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि दिल्ली का माडल हिमाचल में स्वीकार्य नहीं है।

पंजाब और दिल्ली का दिया उदाहरण

अरविंद केजरीवाल ने जयराम के बयान को आड़े हाथों लेते हुए कहा, दिल्ली माडल का मतलब ईमानदार सरकार है। जयराम जी कहते हैं कि हिमाचल प्रदेश में एक ईमानदार सरकार नहीं हो सकती क्योंकि हिमाचल की सामाजिक और राजनीतिक स्थितियां अलग हैं? सवाल परिस्थितियों का नहीं, बल्कि इरादे का है। पंजाब और दिल्ली की तरह अब “आप” हिमाचल प्रदेश में भी ईमानदार सरकार देगी
सीएम ठाकुर ने कही थी यह बात

इससे पहले, सीएम ठाकुर ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल केवह अपनी पार्टी को जीताने का प्रयास कर रहे हैं। ये दौरे चुनाव तक जारी रहेंगे, लेकिन दिल्ली के मॉडल के साथ हिमाचल प्रदेश की तुलना स्वीकार्य नहीं है, यहां सामाजिक और राजनीतिक परिस्थितियां अलग हैं।” ठाकुर ने आगे कहा, “हिमाचल की जनता ने कभी किसी तीसरे पक्ष को स्थान या सम्मान नहीं दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two + 19 =