अयोध्या नहीं, UP की धरती को भी नहीं छू पाएंगे

लखनऊ। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर विवाद गर्माता जा रहा है। भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मनसे प्रमुख के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा है कि राज ठाकरे आयोध्या नहीं, उत्तर प्रदेश की धरती को भी छू नहीं पाएंगे। दरअसल, भाजपा सांसद ने राज ठाकरे के अयोध्या दौरे के खिलाफ पूरा रोडमैप तैयार कर लिया है।

भाजपा सांसद ने ऐलान किया है कि राज ठाकरे अयोध्या नहीं, उत्तर प्रदेश की धरती को नहीं छू पाएंगे। इसके लिए उन्होंने बकायदा पूरा रोडमैप तैयार किया है। उन्होंने कहा कि हमारा हिंदू धर्म कहता है कि अगर हमने पिछले जन्म में कोई पाप किया है तो उस पाप को काटे बिना कुछ नहीं हो सकता है। लेकिन राज ठाकरे ने तो इसी जन्म में पाप किया है।

दरअसल, भाजपा सांसद की मांग है कि राज ठाकरे अपनी टिप्पणियों को लेकर उत्तर भारतीयों से पहले माफी मांगें। इसी बीच उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा, जहां पर पीड़ितों को लेकर आऊंगा। यह कोई पार्टी का कार्यक्रम नहीं बल्कि मेरा अपना कार्यक्रम है। यह उत्तर भारतीयों का कार्यक्रम है। राज ठाकरे ने हमारे लोगों को मारा है।

5 लाख उत्तर भारतीय जाएंगे अयोध्या

इसी बीच भाजपा सांसद ने ट्वीट किया कि 5 लाख उत्तर भारतीय 5 जून को अयोध्या पहुंचकर पवित्र सरयू नदी के तट पर अपने आत्मसम्मान की लड़ाई लड़ने का संकल्प लेंगे। रामजन्मभूमि, हनुमानगढ़ी सहित अयोध्या के सभी मंदिरों में दर्शन करके पूज्य संतो से आशिर्वाद लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twelve + thirteen =