अंक तालिका में नंबर वन पर बनी हुई गुजरात की टीम

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में लगभग सभी टीमों ने 9 या इससे अधिक मैच खेल लिए हैं। 10 टीमों के बीच चल रही एक ट्राफी पाने की जंग अब धीरे धीरे और भी रोमांचक हो रही है। अब टाप चार की तस्वीर थोड़ी थोड़ी साफ होती नजर आ रही है। 8 लगातार हार के बाद आखिरकार मुंबई के जीत का खाता भी खुल गया।

शानदार लय में चल रही गुजरात की टीम प्वाइंट्स टेबल के टाप पर बनी हुई है। रविवार को दिल्ली की टीम को हराते हुए लखनऊ ने दूसरे स्थान पर जगह बना ली। 9 मैच में 8 जीत से 16 अंक लेकर गुजरात की टीम पहले स्थान पर है तो वहीं 10 मुकाबलों के बाद लखनऊ 7 जीत से 14 अंक बनाकर दूसरे नंबर पर है। राजस्थान की टीम के पास 10 मैच के बाद 6 जीत के 12 अंक है और टीम तीसरे नंबर पर है। वहीं 9 मुकाबलों के बाद हैदराबाद की टीम ने 5 जीत दर्ज की है और वह चौथे स्थान पर है। 5वें नंबर पर बैंगलोर की टीम है जिसके खाते में 10 मैच के बाद 5 जीत के 10 अंक हैं।
दिल्ली कैपिटल्स की टीम को रविवार को लखनऊ के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। 9 मैच खेलने के बाद 4 जीत दर्ज करने वाली यह टीम छठे स्थान पर बनी हुई है। लगातार 5 हार झेलने के बाद आखिरकार कोलकाता की टीम को राजस्थान के खिलाफ जीत मिली है। इस जीत के साथ उसने 7वें स्थान पर जगह बना ली है। अब उसके खाते में 10 मैचों में 8 अंक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ten + nine =