मुख्तार और अतीक के बाद इस कुख्यात का है अगला नंबर, जानिए कौन है बदन सिंह

मुख्तार और अतीक के बाद इस कुख्यात का है अगला नंबर, जानिए कौन है बदन सिंह

मुख्तार और अतीक के बाद इस कुख्यात का है अगला नंबर, जानिए कौन है बदन सिंह

मेरठ : योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रदेश के सभी बड़े माफिया नेटवर्क को धराशायी करने का बड़ा अभियान चलाया है. मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद व सुंदर भाटी के बाद अब सरकार वेस्ट यूपी के कुख्यात बदन सिंह बद्दो को घेरने की फिराक में है. मेरठ में आज माफिया बदन सिंह बद्दो के घर कुर्की की कार्रवाई की जा रही है. बदन सिंह बद्दो ढाई लाख का इनामी बदमाश है.

मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के पंजाबी पुरा इलाके में बदन सिंह उर्फ बद्दो का पुराना घर है. पिछले कई दशकों से अपरहण, रंगदारी और जमीन कब्जे को लेकर वेस्ट यूपी में बद्दो का नाम कुख्यात रहा है. इसके अलावा मुजफ्फरनगर के सुशील मूंछ और बदन सिंह की जोड़ी का अपराध की दुनिया में बोलबाला है. अब उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने दोनों ही कुख्यात अपराधियों के वर्चस्व को चकनाचूर कर दिया.

दरअसल पिछले कई दशकों से अपरहण, रंगदारी और जमीन कब्जे को लेकर वेस्ट यूपी में बद्दो का नाम कुख्यात की लिस्ट में शामिल है. अब उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने दोनों ही कुख्यात अपराधियों के वर्चस्व को चकनाचूर कर दिया. अदालत के आदेश के बाद बद्दो की अचल संपत्तियों की कुर्की हो रही है. बदन सिंह के शाही बंगले की कीमत करोड़ों में है.

बता दें कि पिछले 20 महीने से बद्दो फरार चल रहा है. अप्रैल 2019 में पेशी के दौरान वह मेरठ के एक होटल से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. आज तक पुलिस उसका सुराग नहीं जुटा पाई है. कुर्की के जरिए बद्दो के संगठित अपराध गिरोह की कमर तोड़ने में पुलिस जुटी हुई है. सोशल मीडिया पर कई बार बदन सिंह बद्दो ने पुलिस को चुनौती दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *